29 जनवरी 2021 राशिफल, इन राशियों पर रहेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

Horoscope Today 29 January 2021 Dainik Rashifal Astrology Prediction in Hindi

आज दिनांक 29 जनवरी 2021, दिन गुरुवार सभी 12 राशि के जातकों के लिए क्या समय फल आया है, आइये जानते हैं आज के राशिफल द्वारा जिसकी गणना चंद्र की स्थिति के आधार पर सटीक खगोलीय स्तिथियों, ग्रह नक्षत्रों के स्थान, दिन, तिथि आदि सभी को देखकर उनके अनुकूल की गई है। इसके माध्यम से हम आप तक आपके दैनिक भविष्य को पहुंचा कर, आपके उज्जवल दिनचर्या एवं सफल जीवन की कामना करते हैं। तो देर किस बात की है, आइये देखते हैं आज 29 जनवरी 2021 का राशिफल। 

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी लाभकारी रहने वाला है। आज आपको भाई बहनों की ओर से विशेष सहयोग की प्राप्ति होगी जिसकी वजह से आप किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूर्ण कर पाने में सफल होंगे। आपके मित्र भी आपके लिए सहयोगी बने रहेंगे। आप अपने मित्र की ओर से काफी प्रफुल्लित व प्रसन्न रहेंगे।

आज आपको आपके वाहन से जुड़े समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, आपके वाहन के खराब हो जाने के आसार नजर आ रहे हैं या फिर यदि आप किसी वाहन की खरीदारी आदि हेतु विचार कर रहे होंगे तो उसमें व्याख्यान उत्पन्न होगा। आज के दिन आप यात्राओं से भी बचें, यात्राओं हेतु भी दिन ठीक नहीं है, छोटी-मोटी चोट अथवा दुर्घटना आदि के घटित होने के आसार नजर आ रहे हैं।

आर्थिक मसलों को लेकर आपका आज का दिन काफी अच्छा रहेगा, आप स्वयं को आर्थिक तौर पर काफी सशक्त महसूस करेंगे। विवाहित जीवन गुजार रहे जातकों का दिन काफी अच्छा रहेगा, जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के अंदर आज एक गजब का जोश बना रहेंगी। आज आप अपनी उन्नति हेतु कुछ नई-नई योजनाओं का क्रियान्वयन करेंगे। आपका दिन काफी महत्वकारी सिद्ध हो सकता है।

आज आप अपनी पारिवारिक आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु जी जान लगा देंगे। आप अपनी आवश्यकताओं हेतु भी कार्य करेंगे। आज आपको माता जी की ओर से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माताजी की ओर से प्राप्त सहयोग की वजह से आप अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति कर पाने में सफल होंगे।

आज आपके कई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण हो सकते हैं। कारोबार आदि के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। अचल संपत्ति से जुड़े मसलों को लेकर आपका दिन परिवारिक तौर पर बेहतर हो सकता है। हो सके तो स्वयं को ऐसे मसले से दूर ही रखें आज तो बेहतर रहेगा। अन्य तथ्यों को लेकर आपका आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आर्थिक मसलों को लेकर भी परिस्थिति अनुकूल रहेगी। आज निवेश करना आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आज आपको घर के छोटे सदस्यों की ओर से विशेष स्नेह व लगाव की प्राप्ति होगी। आप अपने घर के छोटे जनों के साथ अपना समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। यह आपके मन को आत्मिक व अन्तः करण को प्रफुल्लित करने का कार्य करेगा।

संतान की ओर से आज आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज अपने खानपान में सात्विकता बरकरार रखें, बाहर का भोजन करने से परहेज करें अन्यथा आपके स्वास्थ्य की दशा बिगड़ सकती है।

प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरपूर रहने वाला है। आज आपको अपने प्रियजन की ओर से कोई सुंदर उपहार आदि भी प्राप्त हो सकता है। घर परिवार वालों से आपके रिश्ते में प्रगाढ़ता आएगी जिससे गृहस्थ वातावरण बेहतर रहेगा। पारिवारिक संपत्ति व धन वैभव में भी वृद्धि होगी।

राजनीति से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप स्वयं को आर्थिक तौर पर उन्नत कर पाने में सफल एवं सक्षम महसूस करेंगे।

कर्क राशि

आपका आज का दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। आज आप अपने कार्य क्षेत्र की परिस्थितियों को बेहतरीन बनाए रखेंगे। कार्य में आपका दिन उत्साह, जोश एवं उमंग से भरा रहने वाला है।

आज आपके कई कार्य बिगड़ भी सकते हैं। आपको ऐसे स्थान पर बहुत धैर्य तथा बौद्धिकता का प्रयोग कर चतुराई से अपने कार्य को बनाने का प्रयत्न करना होगा, तभी आप अपने कार्य को बना पाएंगे। अतः खुद को पूरी तरह चौकन्ना रखें।

आज आपको कोई बेहतरीन, सुखद व शुभकारी समाचार प्राप्त हो सकता है जो आपके मन को प्रफुल्लित करेगा। भाई बहनों की ओर से आपको सहयोग की प्राप्ति होगी जिससे आपकी कुछ लंबित समस्याओं का भी समाधान निकल सकता है। आज फिजूल के तथ्यों पर अपना धन यूं ही बर्बाद ना करें। आज के दिन निवेश करना भी आपके लिए ठीक नहीं रहेगा। कुल मिलाकर आज आर्थिक पहलुओं को लेकर सोच-समझकर ही अपने कदम आगे बढ़ाएं।

आगे पढ़ें बाकी राशियों का दैनिक राशिफल...



राजीव दीक्षित संस्थान द्वारा आयुर्वेदिक एवं स्वदेशी उत्पाद खरीदें, और संस्था को आगे बढ़ाने में सहयोग करें
अभी आर्डर करें