साप्ताहिक राशिफल 28 सितम्बर से 4 अक्टूबर 2020

Weekly Rashifal 28 September to 4 October 2020

साप्ताहिक राशिफल 28 सितम्बर से 4 अक्टूबर 2020, जानिए कैसा रहेगा आपका यह आने वाला सप्ताह।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अत्यंत ही शुभकारी एवं बढ़िया परिणाम प्रदान करने योग्य रहेगा। इस सप्ताह के दौरान आप हर तरह से सफलता की प्राप्ति करेंगे। आपके कार्यक्षेत्र प्रगति पर रहेंगे। कारोबार के विस्तार होने के आसार नजर आ रहे हैं। आपकी आमदनी हेतु नये-नये मार्ग भी प्रशस्त हो सकते हैं। लंबे अरसे से अटके हुए धन के वापस प्राप्त हो जाने के संकेत नजर आ रहे हैं। इस सप्ताह में आपको आपके मित्रों अथवा स्वजनों में से किसी की ओर से कोई बेहतर शुभकारी परिणाम प्राप्त हो सकता है। संतान के प्रति जो भी आपके दायित्व होंगे, उनके पूर्ण होने के आसार हैं। विद्यार्थियों के लिए यह समय काफी बेहतर रहने वाला है। आप अप्रत्याशित लाभ की प्राप्ति करेंगे। घर परिवार के सदस्यों के मध्य आपसी प्रेम व सहयोग की भावना बरकरार रहेगी। घर के वरिष्ठ जन आपके मदद हेतु तत्पर नजर आएंगे। सप्ताह के मध्य में आपकी यात्रा के आसार हैं। आपका सुख सुविधाओं की वस्तुओं पर अधिक धन व्यय हो सकता है। कुल मिलाकर संपूर्ण सप्ताह आपके लिए शुभ परिणाम प्रदायक ही साबित होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कारोबार हेतु शुभ परिणाम देगा। सप्ताह के सभी दिन आपके लिए अत्यंत लाभकारी साबित होंगे। वहीं सरकारी कार्यों में जो भी कार्य में अड़चने आ रही थी, उन सभी कार्यों के बाधाओं के अंत हो जाने के आसार नजर आ रहे हैं। इस दौरान आपको शासन सत्ता सरकार की तरफ से सुख सुविधा प्राप्त हो सकती है। जो भी जातक सरकारी नौकरी हेतु प्रयत्नशील है, उन जातकों को सफलता मिलने के आसार हैं। उनके लिए दिन अनुकूल होने वाला है। वहीं माता-पिता की सेहत को लेकर आपको अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है, उनके स्वास्थ्य में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। यदि आप विदेश से जुड़े किसी भी प्रकार के कार्य अथवा विदेश में नौकरी नागरिकता हेतु प्रयत्नशील है तो आपके द्वारा किए गए प्रयास रंग लाएंगे।  आपके अंदर अदम्य साहस विशिष्ट ऊर्जा व धैर्य शक्ति देखने को मिलेगी। देखा जाए तो यह सप्ताह सफलता प्राप्त कराने योग्य हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का इस सप्ताह धार्मिक क्रियाकलापों की ओर रुझान बढ़ेगा, आप पूजा-पाठ धर्म कर्म आदि जैसे कार्यों में स्वयं को अधिक लिप्त रखना पसंद करेंगे। आप सामाजिक क्रियाकलापों में भी बढ़-चढ़कर भागीदारी लेंगे, आप स्वयं को दूसरों की मदद हेतु काफी अग्रसर रखेंगे। संतान से जुड़ी समस्याओं का समाधान निकलेगा। विद्यार्थियों के लिए यह समय काफी बेहतर रहने वाला है। यदि आप किसी प्रकार की प्रतियोगिता परीक्षा आदि में भागीदारी निभाने का विचार कर रहे हैं, तो यह समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा। जो जातक बेरोजगार हैं और नौकरी हेतु प्रयत्नशील है, उनके नौकरी लगने के आसार हैं। सरकारी कार्यों व नौकरी से जुड़ी समस्याओं का समाधान होगा एवं आप सफलता की प्राप्ति करेंगे। सप्ताह के मध्य में कारोबार की स्थिति बढ़िया होगी, कार्य क्षेत्र विस्तार की ओर प्रगति करेंगे। यदि आप किसी नए कार्य के आरंभ हेतु मन बना रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। नौकरी पेशा जातकों के पदोन्नति एवं वेतन वृद्धि होने के भी आसार हैं।

आगे पढ़ें बाकी राशियों का साप्ताहिक राशिफल...



राजीव दीक्षित संस्थान द्वारा आयुर्वेदिक एवं स्वदेशी उत्पाद खरीदें, और संस्था को आगे बढ़ाने में सहयोग करें
अभी आर्डर करें