आज का दैनिक राशिफल 4 सितम्बर 2020

Aaj Ka Dainik Rashifal 4 September 2020 Horoscope

आज दिनांक 4 सितम्बर 2020, दिन शुक्रवार सभी 12 राशि के जातकों के लिए क्या समय फल आया है, आइये जानते हैं आज के राशिफल द्वारा, जिसकी गणना चंद्र की स्थिति के आधार पर सटीक खगोलीय स्तिथियों, ग्रह नक्षत्रों के स्थान, दिन, तिथि आदि सभी को देखकर उनके अनुकूल की गई है। इसके माध्यम से हम आप तक आपके दैनिक भविष्य को पहुंचा कर, आपके उज्जवल दिनचर्या एवं सफल जीवन की कामना करते हैं। तो देर किस बात की है, आइये देखते हैं आज 4 सितम्बर 2020 का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आपके दिन की शुरुआत काफी बेहतर होगी। आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। कार्य क्षेत्र को लेकर आपके मन में एक विशेष उत्साह देखने को मिलेगा, आप अपने कार्य क्षेत्र में पूरे आत्मविश्वास के साथ कार्य करेंगे जिससे आपको बढ़िया परिणाम भी प्राप्त होंगे। आज आपका मन धार्मिक क्रियाकलाप, पूजा-पाठ आदि जैसे कार्यक्रम में लगेगा, आप इन सभी क्रियाकलापों में आज अपनी भागीदारी निभाएंगे, संभवत आप आज किसी मंदिर या पूजन स्थल आदि पर जाकर आप अपना समय व्यतीत करें। घर-परिवार का माहौल खुशियों से भरा पूरा रहेगा, चारों तरफ आज सुख शांति का वातावरण बना रहेगा। आज आपके खर्च में थोड़ी बहुत बढोतरी होगी जो आपके मानसिक तनाव को भी बढ़ाएगा। आज अपने शत्रुओं से आपको अधिक सजग एवं सावधान रहने की आवश्यकता है अन्यथा कोई नया संकट उत्पन्न हो सकता है।

ये भी देखें: आज का पंचांग 4 सितम्बर 2020, दैनिक शुभ-अशुभ मुहूर्त

वृषभ राशि

आप अपनी पुरानी सभी दबी हुई इच्छाओं को लेकर आज जागरूक होंगे। आप अपने बीते हुए दिनों के ख्वाबों को पूर्ण करने की मनोकामना रखेंगे, उनके प्रति आप अपना समय भी देंगे जिससे मन प्रफुल्लित रहेगा। किंतु कुछ बातों को लेकर आपके मन में मलाल बना रहेगा। स्वास्थ्य मामले में आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे जातकों को जीवनसाथी की ओर से तनाव की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है, आज आपके जीवनसाथी किसी तथ्य को लेकर आपसे रुष्ट रहेंगे जिस वजह से उनकी वाणी में एवं बर्ताव में भी क्रोध का भाव प्रदर्शित होगा। कारोबार में आपका आज का दिन बढ़िया रहेगा, आपको अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी। घर परिवार का माहौल कुछ ठीक नहीं है, पारिवारिक मसलों पर थोड़ा ध्यान दें। कारोबार में आपको मनोनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। लंबे अरसे के बाद अपने पुराने मित्रों से मिलने की इच्छा जाहिर करेंगे। वहीं प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा पुरा रहने वाला है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज अपने कार्यक्षेत्र पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। आप अपना अधिक समय परिवार के साथ ही व्यतीत करेगें, इससे पारिवारिक माहौल बढ़िया हो जाएगा। कारोबार के साथ-साथ घर परिवार की स्थिति का बेहतर होना भी आपके जीवन के सुचारू रूप से चलने हेतु अति आवश्यक है। वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा पूरा रहने वाला है, आपके जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे, साथ ही आपसी समझ भी बेहतर होगी। सभी के मध्य खुद को सबसे बेहतर समझना एवं इस तथ्य को लेकर मन ही मन इठलाना ठीक नहीं है, अतः सब को महत्व दें और सबके साथ बढ़िया बर्ताव करें एवं मिलजुल कर रहे। स्वास्थ्य के मामले में आपका आज का दिन ठीक नहीं है, आपकी सेहत में गिरावट आएगी। वहीं पारिवारिक जनों की ओर से आपको खुशियों की प्राप्ति होगी, वे आप के प्रति सजग देखेंगे जिससे आपका मन भी प्रफुल्लित होगा।

आगे पढ़ें बाकी राशियों का दैनिक राशिफल...



राजीव दीक्षित संस्थान द्वारा आयुर्वेदिक एवं स्वदेशी उत्पाद खरीदें, और संस्था को आगे बढ़ाने में सहयोग करें
अभी आर्डर करें