इन वस्तुओं को रखें लक्ष्मी गणेश की मूर्ति के पास, बढ़ेगी धन दौलत

Things to keep near Lakshmi Ganesh Idol for Wealth

कहते हैं कि बिना धन के जीवन का चक्र नहीं काटा जा सकता। और यह सत्य भी है। अगर पैसा नहीं होगा तो खाना कहाँ से खाएंगे, रहेंगे कहाँ और जीवनयापन सम्बंधित जरुरी वस्तुएं कहाँ से लाएंगे।

दुनिया का हर इंसान बस यही ख्वाहिश रखता है कि उसके पास धन की कभी भी कमी ना आये उसकी जेब और बैंक खाते रूपये से भरपूर रहें। दीपावली के इस शुभ मौके पर अगर आप भी चाहते हैं कि माँ लक्ष्मी एवं भगवान गणेश का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहे तो निम्न बताई गयी वस्तुओं को लक्ष्मी गणेश की मूर्ति के साथ अपनी तिजोरी अथवा अलमारी में रख दें। वास्तु के अनुसार होगी आपके धन में वृद्धि।

आभूषण

अपने घर की तिजोरी अथवा अलमारी में अगर सोने एवं चांदी के आभूषण लक्ष्मी गणेश की मूर्ति के साथ रखेंगे तो इससे देवी लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है और साथ ही घर की बरकत बढ़ती है।

बैंक खाते की पासबुक

आपके बैंक खाते की अगर पासबुक को लक्ष्मी गणेश की मूर्ति अथवा श्रीयंत्र के साथ अलमारी या तिजोरी में रखते हैं तो इससे बैंक में जमा पूंजी में वृद्धि होती है।

काली हल्दी की पुड़िया

घर में आप जहाँ कहीं भी अपना धन रखते हैं, वह उसके साथ काली हल्दी की एक पुड़िया भी जरूर रख दें। इससे ना केवल पैसों का नजरदोष से बचाव होता है बल्कि धन-संपत्ति में दिन दोगुनी रात चौगुनी उन्नति भी होती है।

निवेश सम्बंधित दस्तावेज

अगर आपने किसी बीमा अथवा शेयर बाजार में कोई भी निवेश किया है तो उसके सारे दस्तावेज लक्ष्मी गणेश की मूर्ति के साथ तिजोरी या अलमारी में रखें। इससे आपको आपके निवेश का अच्छा फायदा मिलेगा।

उम्मीद है आपको एस्ट्रोकाका पर दिए गए उपाय पसंद आये होंगे। माँ लक्ष्मी आपकी झोली सदा खुशियों से भरे।



राजीव दीक्षित संस्थान द्वारा आयुर्वेदिक एवं स्वदेशी उत्पाद खरीदें, और संस्था को आगे बढ़ाने में सहयोग करें
अभी आर्डर करें