आज का दैनिक राशिफल 30 अगस्त 2020

Aaj Ka Dainik Rashifal 30 August 2020 Horoscope

आज दिनांक 30 अगस्त 2020, दिन रविवार सभी 12 राशि के जातकों के लिए क्या समय फल आया है, आइये जानते हैं आज के राशिफल द्वारा, जिसकी गणना चंद्र की स्थिति के आधार पर सटीक खगोलीय स्तिथियों, ग्रह नक्षत्रों के स्थान, दिन, तिथि आदि सभी को देखकर उनके अनुकूल की गई है। इसके माध्यम से हम आप तक आपके दैनिक भविष्य को पहुंचा कर, आपके उज्जवल दिनचर्या एवं सफल जीवन की कामना करते हैं। तो देर किस बात की है, आइये देखते हैं आज 30 अगस्त 2020 का राशिफल

मेष राशि

कार्यक्षेत्र में आपको किसी ऐसे जन का सहयोग प्राप्त होगा जो आपके कार्यों को सफल भी बनाएंगे, साथ ही आपकी उन्नति हेतु नए मार्ग भी प्रदान करेंगे। जीवनसाथी के साथ लंबे समय से चल रही अनबन समाप्त हो सकती है, आपके बीच की गलतफहमी दूर होंगी। आज अपने उच्च अधिकारियों के समक्ष आपको अपने किसी विशेष प्रोजेक्ट आदि पर अपनी बात रखने का अवसर प्राप्त होगा जिससे आपके प्रति उनकी मन में विशेष छवि बनेगी। आज आपके समक्ष प्रेम प्रस्ताव आ सकते हैं। आज किसी अन्य की आलोचना करने से बचें अन्यथा इसका दुष्प्रभाव आपकी छवि पर पड़ सकता है। अपने खर्च पर थोड़ा नियंत्रण रखें, उपयुक्त वस्तुओं पर ही खर्च करें। समय के अभाव के कारण आप जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत कर पाने में स्वयं को असमर्थ महसूस करेंगे। आज आपको अपनी सेविंग में से पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। आर्थिक निवेश करने से बचें, बचत के मामलों में सावधानी रखें।

ये भी देखें: पन्ना रत्न के फायदे, कैसे धारण करें इसे

वृषभ राशि

आज आपकी मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी। आप स्वयं को भिन्न-भिन्न प्रकार की उलझनों के बीच घिरा हुआ महसूस करेंगे। आपके विरोधी सक्रिय हैं जो आपके लिए अनेक प्रकार की समस्याएं उत्पन्न कर रहे हैं। ऐसे में आपको व्याकुल होने की बजाय समझदारी बरतने की आवश्यकता है। अपनों के द्वारा सहयोग दी जा रही है, उसे ठोकर मारने की जगह सहयोग लेकर सामंजस्य बैठाकर समझदारी से कार्य को अंजाम दें। आज आप के खर्च में भी बढ़ोतरी हो सकती है, हालांकि पारिवारिक माहौल बढ़िया है जो आपकी मानसिक उथल-पुथल को कहीं ना कहीं शांति देने का कार्य करेगा। वैवाहिक जीवन भी बढ़िया रहेगा, जीवनसाथी आपको अपनी बातों से प्रफुल्लित कर देंगे जिससे आपके आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन व्यतीत करने वाले जातकों के लिए दिन खुशनुमा है, प्रेमीजन के कारण आपको कोई बड़ा खर्च करना पड़ सकता है जिसको लेकर आप मन ही मन असमंजस की स्थिति में रहेंगे।

आगे पढ़ें बाकी राशियों का दैनिक राशिफल...



राजीव दीक्षित संस्थान द्वारा आयुर्वेदिक एवं स्वदेशी उत्पाद खरीदें, और संस्था को आगे बढ़ाने में सहयोग करें
अभी आर्डर करें